×
Hindi News >>>Uttar Pradesh >>> अयोध्या में क्यों किया गया हाईअलर्ट, सुरक्षा बलों की तैनाती

High Alert in Ayodhya:अयोध्या में क्यों किया गया हाईअलर्ट, सुरक्षा बलों की तैनाती

Prime Today News | अयोध्या में कोई विशेष खुफिया अलर्ट नहीं होने के बावजूद सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर हैं। आला पुलिस अधिकारी का कहना है कि पुलिस कोई जोखिम नहीं उठा रही है और किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सभी सावधानियां बरती जा रही हैं।
Prime Today Desk
Published: 2021-12-05 15:43:23
Prime Today News | अयोध्या में कोई विशेष खुफिया अलर्ट नहीं होने के बावजूद सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर हैं। आला पुलिस अधिकारी का कहना है कि पुलिस कोई जोखिम नहीं उठा रही है और किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सभी सावधानियां बरती जा रही हैं। मीडिया से बात करते हुए, एडीजी लखनऊ जोन, एस.एन. सबत ने कहा, "हमने अयोध्या में पर्याप्त सुरक्षा बलों को तैनात किया है और सभी सावधानी बरतने के अलावा कोई विशेष खुफिया अलर्ट नहीं है।"

सबत ने कहा, "किसी भी तरफ से किसी खतरे की आशंका नहीं है और हम सभी पहलुओं पर विचार कर रहे हैं।" उन्होंने कहा कि अब तक शहर में शांति है और एसएसपी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं और आईजी इलाके की निगरानी के लिए आ रहे हैं।

एडीजी ने कहा कि दो दिन पहले जो फोन आया था, वह गंभीर नहीं था, लेकिन सभी धमकियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। आपातकालीन नंबर 112 पर एक गुमनाम कॉल आई थी, जिसमें अयोध्या शहर और निमार्णाधीन राम मंदिर में सिलसिलेवार विस्फोट करने की धमकी दी गई थी।

6 दिसंबर 1992 को कार सेवकों द्वारा बाबरी मस्जिद को गिरा दिया गया था, जिसने देश के राजनीतिक परिदृश्य को बदल दिया। इस मामले में भाजपा नेताओं लाल कृष्ण आडवाणी, एम.एम. जोशी और अन्य को अदालत ने बरी कर दिया है और मुसलमान इस दिन को 'ब्लैक डे' के रूप में मनाते हैं।
Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us