×
Hindi News >>>उत्तर प्रदेश >>> ब्रेनोब्रेन विकास नगर सेन्टर में वन्डरकिड काॅम्पीटिशन आयोजित किया गया

कानपुर देहात:ब्रेनोब्रेन विकास नगर सेन्टर में वन्डरकिड काॅम्पीटिशन आयोजित किया गया

वन्डर पैरेंट्स चैपियन ट्राफी प्राप्त करने वाले अभिभावक रुचि सिंह और नितिन सिंह जी ने कहा कि "ब्रेनोब्रेन के माध्यम से पैरेंट्स को भी प्रतिस्पधा में भाग लेने का मौका मिला।
Ash
Prime Today Desk
Published: 2021-10-09 12:34:47

कानपुर। जोरदार तरीक़े से पेरेंट्स नेमिनाथ ने पार्टिसिपेट किया, बच्चों को चैंपियन ट्रॉफी मिली कई बच्चों ने गोल्ड मेडल भी जीते। पेरेंट्स और सभी बच्चों को विकास नगर की तरफ से बहुत-बहुत हार्दिक बधाइयां एवं शुभकामनाएं दी गई।


ब्रेनोब्रेन विकास नगर की फ्रेंचाइजी के द्वारा यह बताया गया कि ब्रेनोब्रेन एक टोटल डेवलपमेंट स्कूल प्रोग्राम है जो कि बच्चों में स्किल डेवलप के साथ-साथ उनको भविष्य के लिए भी तैयार करता है जिससे वह आने वाली सारी नेगेटिव चीजों को भी पॉजिटिव चीजों में कन्वर्ट कर सके यहाँ के बच्चों को पूरा ओवरऑल ए.वी.के की पद्धति से पढ़ाई की जाती है।


वन्डर पैरेंट्स चैपियन ट्राफी प्राप्त करने वाले अभिभावक रुचि सिंह और नितिन सिंह जी ने कहा कि "ब्रेनोब्रेन के माध्यम से पैरेंट्स को भी प्रतिस्पधा में भाग लेने का मौका मिला। ब्रेनोब्रेन में ब्रेन डवलपमेंट किया जाता है उनका  मानना है कि यह प्रोग्राम सभी बच्चों के मानसिक विकास के लिए बहुत ही जरूरी है हमको चैपियन ट्राफी मिलने पर बहुत अच्छा लगता रहा है इस मौके पर मास्टर फ्रैंचाजी शशि चतुर्वेदी, लवली सक्सेना, सोभित सक्सेना, व बच्चे तथा सभी के पैरेंट्स उपस्थित रहे।

Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us