×
Hindi News >>>भारत >>> केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मीडिया कर्मियों को दी फोकट क्लास की संज्ञा, पत्रकार संघर्ष मोर्चा ने दी तीखी प्रतिक्रिया

भारत:केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मीडिया कर्मियों को दी फोकट क्लास की संज्ञा, पत्रकार संघर्ष मोर्चा ने दी तीखी प्रतिक्रिया

जिलाध्यक्ष रमाकांत गुप्ता ने कहा कि वैसे भी ग्रामीण व आंचलिक पत्रकारों के साथ देश प्रदेश की सरकारें सौतेला व्यवहार कर रही हैं।
Ash
Prime Today Desk
Published: 2021-09-23 11:18:44
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा मीडिया कर्मियों को फोकट क्लास की संज्ञा देने पर पत्रकार संघर्ष मोर्चा के जिलाध्यक्ष रमाकांत गुप्ता की ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भारत सरकार के एक जिम्मेदार मंत्री की यह भाषा बहुत ही निंदनीय है। जिसका हमारा संगठन निंदा करता है।





 गुरुवार को पत्रकार संघ मोर्चा के जिलाध्यक्ष रमाकांत गुप्ता के नेतृत्व में 2 दर्जन से अधिक पत्रकारों ने एक ज्ञापन जनपद के जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह को प्रधानमंत्री के नाम देकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की पत्रकारों की निंदनीय भाषा शैली की भर्त्सना की तथा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से देश के पत्रकारों से माफी मांगने की अपील की।

जिलाध्यक्ष रमाकांत गुप्ता ने कहा कि वैसे भी ग्रामीण व आंचलिक पत्रकारों के साथ देश प्रदेश की सरकारें सौतेला व्यवहार कर रही हैं। हम लोग ही नेता बनाते हैं और नेता पद प्रतिष्ठा पा जाते हैं तो हम पत्रकारों का ही अपमान करते हैं। जो बेहद ही चिंतनीय बात है।






ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से संगठन के प्रदेश अध्यक्ष संतोष गुप्ता, संस्थापक गीतेश अग्निहोत्री, मान्यता प्राप्त पत्रकार अवनीश अवस्थी,आलोक चतुर्वेदी, कुलदीप गौड़,सुशील शुक्ला, अंकुर द्विवेदी, अजय तिवारी, राहुल राजपूत,सुनील कुशवाहा, बृजबिहारी द्विवेदी, अनुज पांडेय, कुलदीप सिंह, सौरभ मिश्रा, कृष्णा कुशवाहा,अभिषेक पांडेय, गौरव शुक्ला, अशोक सिंह, अरविंद सिंह, विशाल मिश्रा, विपिन कोली,उमंग अग्रवाल, सुमित गुप्ता,अंशुल गौर, ,बल्लू चतुर्वेदी,विवेक त्रिवेदी सहित आधा सैकड़ा पत्रकार मौजूद रहे।


जिला संवाददाता सुनील कुशवाहा
Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us