×
Hindi News >>>Uttar Pradesh >>> कपड़ा और फुटवियर पर बढ़ाई जा रही GST को लेकर उधोग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने उपजिलाधिकारी को प्रधानमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

उधोग व्यापार मंडल:कपड़ा और फुटवियर पर बढ़ाई जा रही GST को लेकर उधोग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने उपजिलाधिकारी को प्रधानमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

भोंगाव/मैनपुरी- उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने सोमवार को तहसील परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा।
Ash
Prime Today Desk
Published: 2021-12-06 13:00:59

भोंगाव/मैनपुरी- उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने सोमवार को तहसील परिसर  में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा। व्यापार मंडल के नगर  अध्यक्ष नितिन उमेश वर्मा ने कहा कि कपड़ा एवं फुटवियर पर जीएसटी पांच प्रतिशत से बढ़ाकर 12 प्रतिशत होने जा रहा है। व्यापारी इसे सहन नहीं करेंगे। कपड़ा व्यापारी एवं फुटवियर वर्ग इससे नाराज है। मांग की है कि अगर यह जीएसटी बढ़ाई गई तो व्यापारी आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

सरकार अगर टैक्स बढ़ा देगी तो मध्यवर्गीय लोगों की कमर टूट जाएगी। व्यापारी वर्ग को अपने घर के साथ दुकान भी चलानी पड़ती है। जीएसटी बढ़ने से उनके आगे मुश्किलें बढ़ेंगी। इस मौक़े पर नितिन उमेश वर्मा,रमेशचंद्र शर्मा,सुरजीत राजपूत,शिवशंकर वर्मा,अजय मिश्रा, मुकर्रम,संजेश शाक्य, सतेंद्र शाक्य आदि लोग मौजूद रहे!

Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us