×
Hindi News >>>BREAKING NEWS >>> रामपुर जिला अस्पताल का हाल बेहाल

BREAKING NEWS:रामपुर जिला अस्पताल का हाल बेहाल

Prime Today Desk
Published: 2021-09-05 06:08:34

रामपुर : उत्तर प्रदेश के रामपुर जिला अस्पताल में स्वास्थ व्यवस्था बद से बदतर हो गयी है। यहां पर बिजली जाने के बाद भी 15 मिनट तक नहीं चल सका जनरेटर। रात के अंधेरे में डॉक्टर मोबाइल की टॉर्च से मरीजों को देखते नजर आए। यहां बिजली चली जाए तो मोबाइल की टार्च की रोशनी में इलाज होता है। भर्ती मरीजों को न बेड पर चादरें मिल रहीं हैं और न जिला अस्पताल से दवाइयां डाक्टर प्राइवेट मेडिकल से दवाइयां लिख रहें हैं। 

बता दें कि भारत समाचार ने सप्ताह भर पहले दिखाया था कि किस तरह से एम ओ टी के भीतर डाक्टर घायल को  मोबाइल टार्च की रोशनी के सहारे टांका लगा रहे थे। और अबये स्थिति देखने को मिली है जहां एमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीजों का इलाज डाक्टर और वार्डवाय मोबाइल टॉर्च की रोशनी में करने को मजबूर है। 

जिला अस्पताल में भर्ती मरीज के तीमारदार ने बताया कि बिना बाहर के मेडिकल से दवा मंगवाए जिला अस्पताल में बीमार मरीजों का इलाज नहीं होता है। बीती रात एक बुजुर्ग महिला की बेटी इलाज कराने अपनी मां को लेकर आई थी।  जबतक बाहर के मेडिकल से दवा नहीं मंगा ली तब तक उन्हें भर्ती नहीं किया गया और  अब अस्प्ताल में उन्हें कोई देखने नहीं आ रहा। 

Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us