×
Hindi News >>>Top 10 >>> गांवो से नदारद सफाईकर्मी , आधिकारियो के निजी काम निपटाने में जुटे , ग्रामीणों ने लगाए गंभीर आरोप

Chaubepur:गांवो से नदारद सफाईकर्मी , आधिकारियो के निजी काम निपटाने में जुटे , ग्रामीणों ने लगाए गंभीर आरोप

चौबेपुर ब्लाक के सफाई कर्मचारी गांवो से नदारद , ग्राम पंचायतों मे जिला पंचायत राज अधिकारी ने कहा जांच कर करेंगे कार्यवाही
Ash
Gaurav Kushwaha
Published: 2021-09-25 20:44:03
पीटीएन: विकासखंड चौबेपुर (Chaubepur) कानपुर नगर में कार्यरत एडीओ पंचायत विनोद दीक्षित पर क्षेत्र के तमाम सफाई कर्मचारियों को अपने निजी कार्यो में व्यस्त रखने के गंभीर आरोप ग्रामीणों ने लगाए है ।

चौबेपुर ब्लॉक की सहज्योरा ग्राम पंचायत के मजरा पूराजसू मे सफाई कर्मी अजय कुमार की आधिकारिक तौर पर नियुक्ति है आरोप है की अजय कुमार विनोद दीक्षित के खासमखास है जिस कारण अजय कुमार गांव से नदारद रहते है,  ग्राम प्रधान निधि शुक्ला ने एडीओ पंचायत विनोद दीक्षित को सफाई कर्मी के संबंध में शिकायती पत्र भी दिया है लेकिन उस पर अभी तक मात्र शून्य प्रतिक्रिया दी गई है ।



दूसरी ग्राम पंचायत निगोहा के ग्राम प्रधान राहुल सिंह से जानकारी ली गई तब उनके द्वारा बताया गया की मामले की जानकारी ही नहीं है कि हमारे गांव में कौन से सफाई कर्मी की नियुक्ति है ।






अन्य ग्राम पंचायतों का भी है यही हाल 



वही दूसरी ग्राम पंचायत निगोहा में भी विनय सिंह सफाई कर्मी की नियुक्ति है पास की ही ग्राम पंचायत सरायछीतम के नाढूपुर मे सफाई कर्मी श्याम पाल की नियुक्ति है इनपर भी गांव से नदारद रहने का आरोप है ।


जिला पंचायत अधिकारी ने दिया अनियमितता पाए जाने पर कार्यवाही का आश्वाशन


मामले पर जब जिला पंचायत राज अधिकारी कानपुर नगर कमल किशोर (Kamal Kishor) से हमारे संवाददाता द्वारा जानकारी की गई एवम ग्रामीणों की समस्या को बताया गया जिसके बाद पूरे प्रकरण पर जिन भी ग्राम पंचायतों में सफाई कार्यो में हीलाहवाली चल रही है और जहा भी सफाई कर्मी गांव में नहीं जा रहे उनकी जांच करवा आवश्यक कार्यवाही किए जाने का आश्वाशन दिया गया ।

Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us