नर्वल तहसील अंतर्गत बुधेड़ा ग्राम पंचायत में जी पी गौतम डी डी ओ,अमित ओमर एस डी एम नरवल लगाया गया चौपाल ग्रामीणों की सुनी गई समस्याये | नर्वल तहसील अंतर्गत बुधेड़ा ग्राम पंचायत में जी पी गौतम डी डी ओ,अमित ओमर एस डी एम नरवल लगाया गया चौपाल ग्रामीणों की सुनी गई समस्याये | नर्वल तहसील अंतर्गत बुधेड़ा ग्राम पंचायत में जी पी गौतम डी डी ओ,अमित ओमर एस डी एम नरवल लगाया गया चौपाल ग्रामीणों की सुनी गई समस्याये | नर्वल तहसील अंतर्गत बुधेड़ा ग्राम पंचायत में जी पी गौतम डी डी ओ,अमित ओमर एस डी एम नरवल लगाया गया चौपाल ग्रामीणों की सुनी गई समस्याये | कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का एक दिवसीय चुनावी कार्यक्रम अमेठी |
×
Hindi News >>>Top 10 >>> अमेरिका से आया फोन कॉलर बोला , घर में घुसे है चोर पुलिस को इंताला कर दो

कानपुर:अमेरिका से आया फोन कॉलर बोला , घर में घुसे है चोर पुलिस को इंताला कर दो

बंद मकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। जो हरिओम के बेटों के मोबाइल से लिंक हैं। देर रात मकान में बदमाशों के घुसने से सिक्योरिटी अलार्म का अलर्ट आया
Ash
Gaurav Kushwaha
Published: 2022-01-18 06:22:29
पीटीएन,कानपुर : टेक्नोलॉजी आज कहा से कहा पहुंच गई इसका जीता जागता उदाहरण आज रात चकेरी के श्यामनगर में बंद मकान में लगाए गए सीसीटीवी साफ बयान कर रहे है , मामला कुछ ऐसा है आप भी एक बार सोचने पर मजबूर हो जायेगे ।

दरअसल श्याम नगर में हरिहर धाम के पास हरिओम अवस्थी का गंगा त्रिवेणी वाटिका के नाम से मकान है वही हरिओम अवस्थी के दो इंजीनियर बेटे विजय और आशुतोष हैं जिसमे एक हरिओम अमेरिका में शिफ्ट है । मकान में सिर्फ एक परिवार किराए पर रहता है। लेकिन स्कूल बंद होने की वजह से वो भी गांव चला गया था 

बंद मकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। जो हरिओम के बेटों के मोबाइल से लिंक हैं, देर रात मकान में बदमाशों के घुसने से सिक्योरिटी अलार्म का अलर्ट आया तो हरिओम ने पड़ोसी कमरेंद्र द्विवेदी और आशुतोष मिश्रा को फोन करके घटना की जानकारी दी। 

जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दे दी और महज कुछ ही देर में पूर्वी जोन के कई थानों और चौकियों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और मकान को चारो तरफ से घेर लिया । पुलिस के इतनी तेज रैपिड रिस्पॉन्स को हर जगह सराहना हो रही है ।

अब माहौल तब थोड़ा संगीन हो गया जब चोरी करने आए चोरो ने पुलिस को भी नही बक्शा और भागने के लिए पुलिस पर ही फायर खोल दिया गनीमत रही की किसी भी पुलिसकर्मी को कोई चोट नही आई ।

जवाब में पुलिस ने भी मोर्चाबंदी की और एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया ,जिसे पुलिस ने पकड़ कर इलाज हेतु नजदीक के ही अस्पताल भेज दिया है बताया जा रहा है की उस मकान में तीन बदमाश चोरी की नियत से अंदर दाखिल हुए थे ।


मकान की चारों ओर से घेराबंदी कर देर रात तक घर में घुसे अन्य बदमाशों को निकलाने का पुलिस का लगातार प्रयास जारी रहा। सूचना पर पूर्वी जोन के थानों की पुलिस घटनास्थल पहुंची और मकान को घेर लिया। देर रात तक बदमाशों को पकड़ने के लिए कवायद जारी रही। इस बीच दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलीं। पुलिस आयुक्त समेत अन्य आला अफसर भी घटनास्थल पर जायजा लेने पहुंच गए थे ।


Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us