×
Hindi News >>>Crime >>> Omicron किसी को नही छोड़ेगा ,लिख डॉक्टर ने कर दी पत्नी और बच्चों की हत्या

Kanpur Tripple Murder Update:Omicron किसी को नही छोड़ेगा ,लिख डॉक्टर ने कर दी पत्नी और बच्चों की हत्या

पुलिस महकमे के अनुसार आरोपी हत्यारे डॉक्टर का नाम शुशील कुमार है और वो पत्नी दो बच्चो समेत डिवीनिटी अपार्टमेंट (Divinity Apartments) में हस्ते खेलते परिवार के बीच रहता था
Ash
Gaurav Kushwaha
Published: 2021-12-04 19:19:22
पीटीएन, कानपुर : शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है एक हस्ते खेलते परिवार की खुशियां एक पल में मातम में तब्दील हो गई। 

कानपुर (Kanpur) के कल्याणपुर थाना अंतर्गत एक ही परिवार के तीन लोगो की निर्मम हत्या कर दी गई , डिप्रेशन के शिकार डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो बच्चो की बेदर्दी से हत्या कर दी और खुद फरार हो गया ।

खुद दी अपने भाई को हत्या की खबर: पूरी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी डॉक्टर ने अपने छोटे भाई को फोन कर ये बताया की उसने डिप्रेशन में आकर अपने परिवार की हत्या कर दी है पुलिस को बता दो ।

पुलिस महकमे के अनुसार आरोपी हत्यारे डॉक्टर का नाम शुशील कुमार है और वो पत्नी दो बच्चो समेत डिवीनिटी अपार्टमेंट (Divinity Apartments) में हस्ते खेलते परिवार के बीच रहता था । घटना की जानकारी होने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और अपार्टमेंट के अन्य लोगो से भी पूछताछ की गई है ।

मौके से मिली डायरी : पुलिस को मौका ए वारदात से डॉक्टर की एक डायरी मिली है. जिसमे हत्या के कारणों का जिक्र किया गया है साथ ही कई अन्य गौर करने वाली बाते भी उसमे लिखी मिली जिसे ये अंदाजा लगाया जा सकता है की डॉक्टर पिछले कई महीनों से भरी डिप्रेशन का शिकार था । डायरी के आधार पर पुलिस पूरी घटना की जांच में जुटी है.


10 पन्ने के सुसाइड नोट में लिखा है  : अब और कोविड नहीं, यह कोविड सभी को मार डालेगा. ओमिक्रॉन वैरिएंट किसी को नहीं छोड़ेगा. अब और लाशों को नहीं गिनना है. अपनी लापरवाही के चलते करियर के उस मुकाम पर फंस गया हूं, जहां से निकलना असंभव है.’


आरोपी डॉक्टर कल्याणपुर थाना क्षेत्र के (Divinity Apartments) के फ्लैट नंबर 501 में पत्नी चंद्रप्रभा और बेटी खुशी (16) और बेटे शिखर (18) के साथ रहता था जहां से उसने शुक्रवार शाम को अपने छोटे भाई को फोन कर वारदात के बारे में जानकारी दी और पुलिस को इंतला करने को कहा। जिसके बाद डॉक्टर ने फोन काट दिया पुलिस के मुताबिक फरार डॉक्टर की लास्ट फोन लोकेशन कानपुर गंगा बैराज के पास की मिली है ।

फोन कटने के बाद भाई तुरंत पहुंचा घर : जैसे ही आरोपी डॉक्टर का फोन कटा छोटे भाई ने दुबारा फोन लगाने की कोशिश की लेकिन फोन नही मिला जिसके बाद तुरंत ही भाई अपार्टमेंट पहुंचा दरवाजा खटखटाया लेकिन नही खुला जिसके बाद पुलिस और पड़ोसियों के साथ दरवाजा तोड़ अंदर गए जहा का नजारा देख सबके होश उड़ गए ।
एक कमरे में पत्नी चंद्रप्रभा की खून से लतपथ लाश पड़ी थी तो दूसरे कमरे में बच्चो की लाशे पड़ी मिली ।


पास में ही पुलिस को खून से लतपथ एक हथौड़ा भी मिला है जिसे ये लगता है की आरोपी ने इसी से कुंच कर पत्नी की हत्या की है , हालाकि पुलिस फरार डॉक्टर को ढूंढने में लगी है ।


Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us