×
Hindi News >>>Top 10 >>> मनीष हत्याकांड:मीनाक्षी ने केडीए में ओएसडी पद का संभाला चार्ज , पति को याद कर हुईं भावुक

Kanpur:मनीष हत्याकांड:मीनाक्षी ने केडीए में ओएसडी पद का संभाला चार्ज , पति को याद कर हुईं भावुक

मंगलवार की सुबह मीनाक्षी 12 बजे टेंपो से केडीए पहुंची। जहा पहुंचने के बाद उन्होंने केडीए वीसी अरविंद सिंह का कमरा पता किया , कर्मचारियों से पूछते हुए वीसी के कमरे में पहुंची तो गेट मौजूद कर्मचारी ने सलाम भी किया। इसके बाद मीनाक्षी के साथ परिवारीजन वीसी के सामने बैठे।
Ash
Gaurav Kushwaha
Published: 2021-10-12 08:51:32
पीटीएन :कानपुर  .गोरखपुर से कानपुर  तक  पुलिस द्वारा मरे गए  निर्दोष व्यापारी हत्याकांड ने पुरे सूबे में खलभलि मचा दी थी , लगातार 16 ट्वीट कर मृतक  मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने अपने पति को इन्साफ दिलाने की कवायद की थी जिसमे आज वो काफी हद तक सफल होती दिख रही है , कानपुर के बर्रा तीन निवासी मनीष गुप्ता की गोरखपुर के एक होटल में पुलिसकर्मियों द्वारा मनीष की हत्या कर दी गई थी जिसके बाद सूबे के मुखिया ने मीनाक्षी को सरकारी नौकरी और आर्थिक मदद का एलान किया था , मंगलवार को मनीष की पत्नी मीनाक्षी भाई सौरभ गुप्ता, एकलौते बेटे अभिराज और चाचा के साथ केडीए पहुंची और ओएसडी का चार्ज संभाल लिया जिसके बाद पति को याद कर मीनाक्षी भावुक भी हुई। 


मंगलवार की सुबह  मीनाक्षी 12 बजे टेंपो से केडीए पहुंची। जहा पहुंचने के बाद उन्होंने  केडीए वीसी अरविंद सिंह का कमरा  पता किया , कर्मचारियों से पूछते हुए वीसी के कमरे में पहुंची तो गेट मौजूद कर्मचारी ने सलाम भी किया। इसके बाद मीनाक्षी के साथ परिवारीजन वीसी के सामने बैठे।


जिसके बाद अधिकारियों ने सभी शैक्षणिक कागजों को चेक किया। मीनाक्षी से आधा दर्जन कागजों में हस्ताक्षर करने के बाद नियुक्ति पत्र पर केडीए वीसी ने हस्ताक्षर किए। इसके बाद परिवार के सदस्यों के साथ दूसरी मंजिल के कक्ष संख्या 206 में कुर्सी पर बैठीं।

इस दौरान मीनाक्षी ने अपने मोबाइल में मनीष की फोटो देखी और भावुक हो गई। मौके पर भाई सौरभ ने गले लगाकर सांत्वना दी। वहीं केडीए वीसी अरविंद सिंह ने बताया कि मीनाक्षी को ओएसडी पद पर नियुक्ति करने के लिए शासन ने त्वरित निर्णय लिया है। मंगलवार को मीनाक्षी ने जॉइन किया है। उन्होंने बताया कि मीनाक्षी को सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।



Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us