×
Hindi News >>>अपराध >>> बेनाम अस्पताल चला रहे मौत के सौदागर , नौबस्ता अंतर्गत का मामला ।

अपराध:बेनाम अस्पताल चला रहे मौत के सौदागर , नौबस्ता अंतर्गत का मामला ।

मां विंधेश्वरी हॉस्पिटल के नाम से जाना जाता है यह बेनाम हॉस्पिटल इसी नाम से मरीज भर्ती होते हैं और इसी नाम का फर्जी बिल भी यहां से काटा जाता है ।
Ash
Prime Today Desk
Published: 2021-09-29 16:31:37
कानपुर : नौबस्ता के नारायणपुरी मोहल्ले में बिना नाम पते का अस्पताल महीनो से संचालित हो रहा है मजे की बात ये है की इसी बेनाम अस्पताल में बीते महीनो में इलाज के दौरान लापरवाही के चलते दो महिला मरीजों की मौत भी हो चुकी है , बिना किसी एमबीबीएस डॉक्टर फुल रिस्क डिलीवरी तक चंद पैसों के लालच में यहां करवाने से भी ये नही चूकते ।

शुभम नामक युवक जो अपने आप को डॉक्टर बताता है, और अस्पताल  में मां विंदेश्वरी हॉस्पिटल के नाम से मरीजों को भर्ती कर रहा है क्षेत्रीय लोगो की जिंदगियों से खेल खेल रहा है , कानपुर मुख्य चिकित्सा अधिकारी भी आरोपो के घेरे में है लोगो की जान लेने वाले इन फर्जी अस्पतालों पर पैनी नजर रखे जाने के बावजूद कोई कार्यवाही नही की जाती है ।

नौबस्ता का ये अस्पताल बिना मानक बिना पंजीकरण कानून को ढेंगा दिखाने का काम बखूबी कर रहा है कई मामले पर क्षेत्रीय पुलिस चौकी और थाने को नोट थमा मामले दबा दिए जाते है ।

ड्यूटी डॉक्टर के नाम पर यहां महज एक रिसेप्शनिस्ट और नर्स के साथ साथ एक नाबालिग लड़का भी काम देखता मिल जायेगा जो किसी की भी जिंदगी को समाप्त करने भर के लिए काफी है ।
Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us