×
Hindi News >>>Uttar Pradesh >>> तालाब मे नहाते वक्त डूबने से हुई मौत

उन्नाव:तालाब मे नहाते वक्त डूबने से हुई मौत

उन्नाव/गायत्री शुक्ला/ सदर कोतवाली क्षेत्र के मगरवारा चौकी अंतर्गत अवस्थी खेड़ा गांव में रविवार सुबह एक व्यक्ति नहाते समय तालाब में डूब गया।
Ash
Prime Today Desk
Published: 2021-11-22 09:17:05
उन्नाव/गायत्री शुक्ला/ सदर कोतवाली क्षेत्र के मगरवारा चौकी अंतर्गत अवस्थी खेड़ा गांव में रविवार सुबह एक व्यक्ति नहाते समय तालाब में डूब गया। स्वजन व पीआरवी ने उसे बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

क्षेत्र के ख्वाजगीपुर ग्राम पंचायत के अवस्थी खेड़ा निवासी धर्मराज पुत्र स्वर्गीय ओम प्रकाश गौतम रविवार सुबह गांव स्थित तालाब में नहाने गया था। इस दौरान वह अधिक गहरे में चला गया और डूब गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना उसके स्वजन व पीआरवी को दी। सूचना पर पहुंची पीआरवी व स्वजन ने उसे आनन-फानन बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं ग्रामीणों का कहना था कि वह नशे का आदी था।

घटना के समय भी वह नशे में था। बताया कि कुछ साल पहले उसकी पत्नी की भी मौत हो चुकी है। भाई संदीप के अनुसार वह रविवार सुबह तालाब में नहाने गया था। जहां तालाब से बाहर न आने पर उसके बेटे ने इसकी जानकारी दी। चौकी इंचार्ज मगरवारा अमित सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है।
Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us