×
Hindi News >>>एक्सक्लूसिव खबर >>> पीआरवी 0441 का सराहनीय कार्य, मानसिक कमजोर बेटी को सकुशल पहुंचाया उसके घर

कानपुर:पीआरवी 0441 का सराहनीय कार्य, मानसिक कमजोर बेटी को सकुशल पहुंचाया उसके घर

सूचना मिलने के 6 मिनटों के अंदर ही नजदीकी पीआरवी 0441 मौके पर पहुंच गई और पूछताछ करने पर ये पता चला की बिटिया के पिता माधुलोक अस्पताल में माली का काम करते है
Ash
Gaurav Kushwaha
Published: 2021-09-16 19:01:34
कानपुर : नौबस्ता केशवपुरम के गुलमोहर स्कूल के पास से एक राहुल नाम के कॉलर द्वारा डायल 112 पर एक सूचना दर्ज कराई गई की एक मानसिक रूप से असहज 12 साल की बिटिया "निशा" बरसात के मौसम में अपना घर भूल गई है और पूछने पर सही पता भी नही बता पा रही !

सूचना मिलने के 6 मिनटों के अंदर ही नजदीकी पीआरवी 0441 मौके पर पहुंच गई और पूछताछ करने पर ये पता चला की बिटिया के पिता माधुलोक अस्पताल में माली का काम करते है बस इतनी जानकारी पुलिस कर्मियों के लिए काफी थी तत्काल ही मधुलोक संपर्क किया गया और निशा को उसके परिजनों तक सही सलामत पहुंचा दिया गया !


साथ ही सूचना देने वाले राहुल जो की गुलमोहर स्कूल में ही सुरक्षाकर्मी की नौकरी करते है ने भी बेहद शानदार काम किया और पानी में भींगती बिटिया को मोहल्ले के लोगो की मदद से गर्म कपड़े चाय और गर्म दूध की व्यवस्था सूचना देने से पहले ही कर दी थी !


पीआरवी 0441 में पुलिसकर्मियों में कमाण्डर HC, 1405 धर्मवीर यादव ,सब-कमाण्डर C ,3229, शिव कुमार  पायलट HG संदीप सिंह सेंगर ने सराहनीय कार्य करते हुए 112 के रिकॉर्ड में चार चांद लगा दिए !                                                                               
Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us