×
Hindi News >>>एक्सक्लूसिव खबर >>> साथियों ने ही उतार दिया साथी को मौत के घाट, पुलिस को करते रहे गुमराह

अपराध:साथियों ने ही उतार दिया साथी को मौत के घाट, पुलिस को करते रहे गुमराह

कॉलर ने दो लाख की फिरौती मांगी थी, मांग पूरी ना होने पर भाई (महेंद्र) की हत्या की धमकी दी। भाई सुरेंद्र ने बताया कि आखरी कॉल देर रात 2:22 पर आई थी
Ash
Gaurav Kushwaha
Published: 2021-09-21 11:40:47
पीटीएन, कानपुर : कर्रही निवासी एक युवक की अपहरण कर हत्या कर देने का मामला कल सुर्खियों में बना रहा आरोपी पुलिस को लगातार गुमराह करते रहे पहले पूछताछ करने पर बताया की हत्या कर शव पांडु नदी में फेंक दिया है लेकिन सख्ती से पेश आने के बाद टूट गए और पुलिस ने शव एक खाली प्लॉट से बरामद कर लिया !

दतिया निवासी काली दोहरे का बेटा महेंद्र दोहरे (22) भाई सुरेंद्र दोहरे व बहनोई नंदराम के साथ कर्रही में पानी के बतासे का ठेला लगा जीवन यापन करता है, भाई ने बताया की रविवार सुबह 11:30 बजे के आसपास के अंजान नंबर से फोन आया और फोन पर फिरौती की रकम की मांग करने लगा ।

हत्या करने के बाद संजीत हत्याकांड की तरह ही कॉलर ने दो लाख की फिरौती मांगी थी, मांग पूरी ना होने पर भाई (महेंद्र) की हत्या की धमकी दी। भाई सुरेंद्र ने बताया कि आखरी कॉल देर रात 2:22 पर आई थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी।

पुलिस ने सर्विलांस की मदद से चार संदिग्धों को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपियों ने फिरौती की मांग पूरी ना होने पर महेंद्र को पांडु नदी में फेंकने की बात कही। पुलिस गोताखोर की मदद से महेंद्र की तलाश करती रही लेकिन लाश बरामद नही हुई जब सख्ती से पूछताछ की गई तो आरोपी टूट गए और लाश एक खाली प्लॉट से बरामद कर ली गई ।

पूरे मामले पर ऐसा प्रतीत हो रहा है की मृतक और अपहरणकर्ता एक दूसरे को जानते थे और आपसी वाद विवाद के बाद हत्या को अंजाम दे दिया गया ।
Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us