×
Hindi News >>>Top 10 >>> कांग्रेस-भाजपा दोनों लोकतंत्र के लिए खतरा - ओम प्रकाश राजभर

राजनीति:कांग्रेस-भाजपा दोनों लोकतंत्र के लिए खतरा - ओम प्रकाश राजभर

प्रतापगढ़ में हुई सांसद की पिटाई पर सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। राजभर ने कहा कि, कांग्रेस और भाजपा दोनों लोकतंत्र के लिए खतरा हैं।
Ash
Raj Awasthi
Published: 2021-09-26 13:05:14

प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ में हुई सांसद की पिटाई पर सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। राजभर ने कहा कि, कांग्रेस और भाजपा दोनों लोकतंत्र के लिए खतरा हैं। नेता कानून को नही मानते, अगर मानते तो तो मारपीट नही करते। आज के नेताओं को देश और समाज से नहीं अपने स्वार्थ से मतलब है। मारपीट में दोनों पक्षों में कार्रवाई होना चाहिए। सरकार के इशारे पर एक पक्ष पर कार्रवाई हुई है।

राजभर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी अब छोटी पार्टियों के भरोसे है, उनका जनाधार समाप्त हो गया है, छोटे दलों के अलावा किसी की नैया पार नही होने वाली, 2021 तक के अपराध का ग्राफ दोगुना हो गया है। सरकार अपराधियों को बचाने में लगी है। 

राजभर ने कहा बीजेपी यूज एन्ड थ्रो वाली पार्टी है। मैं धोखा खा चुका हूं और लोग धोखा खाने जा रहे हैं। बीजेपी धर्म और जाति देखकर कार्रवाई कर रही है, अतीक अहमद की पत्नी ने अपनी फरियाद जनता से की है तो अपनी सुरक्षा के लिए की है।

Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us