×
Hindi News >>>Top 10 >>> कानपुर में अपराध चरम पर बर्रा बना गढ़, युवा सपा नेता की गोली मार निर्मम हत्या

Murder:कानपुर में अपराध चरम पर बर्रा बना गढ़, युवा सपा नेता की गोली मार निर्मम हत्या

घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुवा है, कानपुर के बर्रा में लगातार इस तरह के बढ़ते मामले बन रहे है चिंता का विषय
Ash
Gaurav Kushwaha
Published: 2021-10-01 20:21:40
कानपुर : कानपुर के बर्रा इलाके अंतर्गत शुक्रवार देर रात युवा सपा नेता की  बर्रा के गुंजन चौराहे के पास सिर पर कई गोलियां मार निर्मम हत्या कर दी गई , इस वारदात के बाद अपराधी मौके से भाग निकले वही गोली लगने से घायल हुए सपा नेता हर्ष यादव ( Harsh Yadav) को आनन फानन में दोस्त अस्पताल लेकर पहुंचे जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

इलाकाई लोगो के अनुसार गोली मारने वाले हर्ष के पुराने साथी ही बताए जा रहे , और सफेद रंग की टाटा सफारी गाड़ी से हमलावर आए थे जिन्होंने पहले हर्ष की कार में गोली मारी जिसके बाद हर्ष को घेर कर लगातार कई राउंड फायरिंग की जिसमे हर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । बताया जा रहा है की हर्ष यहा अपने नाना के रहता था ।

इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुवा है 

डीसीपी दक्षिण रवीना त्यागी (Ravina Tyagi) ने बताया की हमलावरों की आसपास के सीसीटीवी फुटेज, और लोगो से जानकारी के आधार पर  पहचान की जा रही है, पुलिस इसी को आधार बना जांच को आगे बढ़ा रही है और जल्द ही अपराधियों को पकड़ा जाएगा।

कुछ क्षेत्रीय लोगो ने नाम ना लिखे जाने की शर्त पर बताया की हमलावर हर्ष के साथी थे और दोनो ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी थे जिस गाड़ी से हमलावरों ने इस जघन्य घटना को अंजाम दिया है उसमे भी समाजवादी पार्टी का झंडा और नंबर प्लेट पर सपा की पट्टी लगी देखी गई है।



Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us