×
Hindi News >>>मनोरंजन >>> आर्यन की जमानत अर्जी खारिज होने पर फूट-फूट कर रोईं मां गौरी खान

Drugs Case:आर्यन की जमानत अर्जी खारिज होने पर फूट-फूट कर रोईं मां गौरी खान

आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे सोमवार को सेशन सत्र अदालत में जमानत याचिका दायर कर सकते हैं। तब तक आरोपी को जेल में ही रहना होगा।
Ash
Prime Today Desk
Published: 2021-10-09 16:27:55
मुंबई | बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था, उनके वकील की तमाम कोशिशों के बावजूद आर्यन खान को जमानत नहीं मिली | शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान के लिए यह सबसे दिल तोड़ने वाले पलों में से एक रहा होगा, जब उन्हें अपने बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने का पता चला। वायरल हुए एक वीडियो में गौरी कोर्ट के बाहर फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं।

आर्यन, अरबाज मर्चेट और मुनमुन धमेचा के साथ एक लक्जरी क्रूज जहाज पर कथित तौर पर एक रेव पार्टी आयोजित किया था। इस कारण नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उन्हें हिरासत में लिया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया।

मुंबई कोर्ट से बाहर बनाए गए वीडियो में गौरी खान नजर आ रही हैं, जहां अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर.एम. नेर्लिकर ने जमानत याचिका खारिज कर दी थी। वह अपनी कार में घुसीं और फूट-फूट कर रोने लगीं।

जाहिर है, एनसीबी की हिरासत में रहने के विरोध में, उनके बेटे को कुख्यात आर्थर रोड सेंट्रल जेल में पूरा वीकेंड बिताना होगा, यह अहसास जरूर डूब गया होगा।

आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे सोमवार को सेशन सत्र अदालत में जमानत याचिका दायर कर सकते हैं। तब तक आरोपी को जेल में ही रहना होगा।

Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us