×
Hindi News >>>मनोरंजन >>> मनमोहक एक्टिंग से रावण को दिलो में जिन्दा रखने वाले अरविन्द त्रिवेदी ने दुनिया को कहा अलविदा , पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

मनोरंजन:मनमोहक एक्टिंग से रावण को दिलो में जिन्दा रखने वाले अरविन्द त्रिवेदी ने दुनिया को कहा अलविदा , पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

अरविंद त्रिवेदी के भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने उनके निधन के समाचार की पुष्टि करते हुए कहा कि 'मंगलवार (5 अक्तूबर) रात करीब 10 बजे उनका निधन हो गया है।
Ash
Prime Today Desk
Published: 2021-10-06 08:08:46
पूरे  देश में रामानंद सागर के पौराणिक टीवी शो 'रामायण' में रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी ( Arvind Trivedi ) अब इस दुनिया में नहीं रहे। 83 वर्ष की उम्र में अरविंद त्रिवेदी का मंगलवार की रात को हार्टअटैक से निधन हो गया। बता दें कि काफी लंबे समय से अरविंद उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे। वे पिछले कुछ वक्त से चलने फिरने में भी असमर्थ हो गए थे। 

अरविंद त्रिवेदी के भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने उनके निधन के समाचार की पुष्टि करते हुए कहा कि 'मंगलवार (5 अक्तूबर) रात करीब 10 बजे उनका निधन हो गया है। उन्होंने बताया कि 'चाचाजी पिछले कुछ सालों से लगातार बीमार चल रहे थे। 'रामायण' में रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का आज सुबह निधन हो गया। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख प्रकट किया है। 

पीएम मोदी  ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक को भी श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने दोनों अभिनेताओं के साथ अपनी पुरानी तस्वीर साझा कर दुख जताया है और दिवंगत आत्मा को जुनूनी, असाधारण अभिनेता बताया है। बता दें, दोनों ही अभिनेता गुजराती थियेटर के जाने माने कलाकार थे। देश दुनिया के तमाम लोग इन सितारों को खोने के बाद सदमे में हैं।
Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us