×
Hindi News >>>अपराध >>> रेप के आरोपी सब इंस्पेक्टर से दूसरे पुलिस वाले ने मांगी रिश्वत, सीबीआई ने पकड़ा

अपराध:रेप के आरोपी सब इंस्पेक्टर से दूसरे पुलिस वाले ने मांगी रिश्वत, सीबीआई ने पकड़ा

अधिकारी के मुताबिक सीबीआई ने शनिवार देर रात मालवीय नगर थाने में छापेमारी कर पहले आरोपी सहायक उप निरीक्षक लेखराम को 50 हजार रुपये नकद के साथ गिरफ्तार किया।
Ash
Prime Today Desk
Published: 2021-10-10 07:30:24
नई दिल्ली | दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने एक अन्य पुलिसकर्मी से कथित तौर पर रिश्वत लेने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया है।

अधिकारी के मुताबिक सीबीआई ने शनिवार देर रात मालवीय नगर थाने में छापेमारी कर पहले आरोपी सहायक उप निरीक्षक लेखराम को 50 हजार रुपये नकद के साथ गिरफ्तार किया।

मामले की जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि दक्षिण जिले में तैनात एक महिला कांस्टेबल ने 3 अगस्त को सब इंस्पेक्टर मनोज के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत प्राप्त होने पर, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया था, और जांच महिला उप निरीक्षक रोमी मेमरोथ को सौंप दी गई थी।

मामले के जांच अधिकारी रही एसआई रोमी और एएसआई लेखराम दोनों ने मामले को निपटाने के लिए बलात्कार के आरोपी एसआई मनोज से पैसे की मांग की थी।

बलात्कार के आरोपी एसआई मनोज ने तब केंद्रीय जांच एजेंसी को सूचित किया, जिसने दोषियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था।

अधिकारी ने कहा कि शनिवार को रात करीब आठ बजे मनोज थाना मालवीय नगर आया था, वहीं उसने एसआई रोमी को बुलाया था। मनोज ने उससे कहा कि वह सारे दस्तावेज लेकर आया है लेकिन एसआई रोमी वहां मौजूद नहीं थी, इसलिए उसने एएसआई लेखराम से इसे लेने के लिए कहा।

जैसे ही लेखराम ने पैसे और दस्तावेज लिए, वैसे ही सीबीआई की टीम ने उसे 50,000 रुपये के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपी अभी सीबीआई की हिरासत में हैं।

रेप के आरोपी एसआई मनोज का मामला अभी दिल्ली की एक अदालत में विचाराधीन है और सुनवाई की अगली तारीख 11 अक्टूबर है।
Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us