×
Hindi News >>>BREAKING NEWS >>> अखिलेश यादव का BJP पर बड़ा हमला

उत्तर प्रदेश:अखिलेश यादव का BJP पर बड़ा हमला

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव आज शिक्षक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के लिए भदोही पहुंचे हैं। सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने भदोही समाजवादी शिक्षक सभा को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने केन्द्र और राज्य की सरकारों पर निशाना भी साधा है।
Ash
Ankesh
Published: 2021-09-05 13:58:30

भदोही. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव आज शिक्षक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के लिए भदोही पहुंचे हैं। सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने भदोही समाजवादी शिक्षक सभा को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने केन्द्र और राज्य की सरकारों पर निशाना भी साधा है।

भदोही समाजवादी शिक्षक सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा सपा ने शिक्षको को सम्मान दिया है। सपा ने कालीन के कारोबार को बढ़ाया। भदोही में कार्पेट एक्सपो मार्ट सपा ने बनाया था। बुनकर आज सबसे ज्यादा परेशान है।  अखिलेश यादव ने कहा यूपी विधानसभा चुनाव में अब समय नही है, ये देश का सबसे बड़ा चुनाव है। जब बंगाल की जनता बीजेपी को खदेड़ सकती है तो यूपी की जनता भी खदेड़ देगी।

अखिलेश यादव ने कहा मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत में आज देशभर का किसान एकत्र हो रहा है। वहां से किसानों की आवाज उठाई जा रही है। किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन किसानों की आय नहीं बढ़ी और महंगाई बढ़ गई। इस सरकार में मंहगाई बढ़ गई है। डीजल पेट्रोल और सरसो का तेल मंहगा हो गया। 

 

Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us