×
Hindi News >>>Top 10 >>> जम्मू-कश्मीर के पुंछ मुठभेड़ में सेना के एक अधिकारी सहित 4 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर मुठभेड़:जम्मू-कश्मीर के पुंछ मुठभेड़ में सेना के एक अधिकारी सहित 4 जवान शहीद

पूछताछ में ये बात पता चली है कि लश्कर आतंकी संगठन की तरफ से आतंकियों को नागरिकों की हत्या करने के लिए भेजा जा रहा है ताकि कश्मीर में दहशत फैलाया जा सके।
Ash
Abhishek Pandey
Published: 2021-10-11 09:14:08
जम्मू कश्मीर | जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में सोमवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) समेत पांच जवान शहीद हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुठभेड़ अभी भी जारी है | 

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया, "आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल हुए जेसीओ सहित पांच सैनिकों को पास के एक चिकित्सा केंद्र में ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।"

"इलाके में ऑपरेशन अभी भी जारी है।"

इससे पहले सेना ने विशेष सूचना के बाद पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके के दारा की गली के पास के गांवों की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था।

छिपे हुए आतंकवादियों ने आसपास के जवानों पर गोलीबारी की, जिससे जेसीओ सहित पांच सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। माना जा रहा है कि करीब 4 से 5 आतंकवादी घटनास्थल पर छिपे हुए थे।

कश्मीर में दहशत का माहौल

कश्मीर में पीछले कई दिनों से दहशत का माहौल है। लगातार हो रही हत्याओं से कश्मीर के लोग काफी डरे हुए हैं। कश्मीर में तैनात सुरक्षाबल भी अब काफी सजग हो गए हैं। सुरक्षाबलों ने इन हत्याओं में शामिल पहले आतंकी को मार गिराया है। ये आतंकी सीधे तौर पर हत्या में शामिल था।

पूछताछ में ये बात पता चली है कि लश्कर आतंकी संगठन की तरफ से आतंकियों को नागरिकों की हत्या करने के लिए भेजा जा रहा है ताकि कश्मीर में दहशत फैलाया जा सके।
Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us