उत्तर प्रदेश
Trending

मुझे UP पुलिस और BJP पर भरोसा नहीं ,अखिलेश यादव : Akhilesh Yadav

गिरफ्तार आतंकियों पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का विवादित बयान- मुझे UP पुलिस और BJP पर भरोसा नहीं,अफसरों को धमकी, बोले- सबकी सूची तैयार

पीटीएन: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने विवादित बयान दे दिया है जिससे कि राजनीति गरमाने के आसार हैं. उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एटीएस द्वारा चलाए सर्च ऑपरेशन पर सवाल पूछने के दौरान जवाब दिया क़ि मैं उत्तर प्रदेश की पुलिस और ख़ासकर बीजेपी सरकार पर भरोसा नही कर सकता हूँ.

पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि पंचायत चुनाव में जनता ने उनकी पार्टी को समर्थन दिया था, लेकिन भाजपा सरकार ने पुलिस और गुंडों के बल पर जनादेश का अपमान किया. अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने भाजपा से अधिक गुंडागर्दी करने वाली पार्टी आज तक नहीं देखी. सपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि वह गोरखपुर में गुंडागर्दी का एक्सपेरिमेंट कर उसे पूरे प्रदेश में लागू करते हैं. अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर कोरोना से हुई मौतों का ऑडिट कराएंगे और आंकड़े छिपाने वाले अफसरों पर कार्रवाई करेंगे.

Also Read : गोमती रिवर फ्रंट घोटाला: चुनावों से ठीक पहले जागा घोटाले का जिन्न ?

साथ ही उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि पंचायत चुनाव में सीमा लांघने वाले अधिकारियों की सूची तैयार की जा रही है, सपा की सरकार आने पर सबका हिसाब लिया जाएगा. सपा मुखिया ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के सदस्य नहीं हैं. भाजपा के संकल्प पत्र पर उनकी फोटो नहीं है, इसलिए उसे कूड़ेदान में डाल दिया है. उन्होंने सवाल पूछा कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का वादा था. आज किसानों की आय कितनी है?


हमारी खबरों को Whatsapp में पढ़ने के लिए क्लिक करे.जुड़े हमारे Facebook से साथ ही सब्सक्राइब करे हमारा Youtube चैनल

Gaurav Kushwaha

Mr. Gaurav Kushwaha crossing over 5 years of experience in this industry. Now He is the Editor-in-chief in Prime Today.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button