नर्वल तहसील अंतर्गत बुधेड़ा ग्राम पंचायत में जी पी गौतम डी डी ओ,अमित ओमर एस डी एम नरवल लगाया गया चौपाल ग्रामीणों की सुनी गई समस्याये | नर्वल तहसील अंतर्गत बुधेड़ा ग्राम पंचायत में जी पी गौतम डी डी ओ,अमित ओमर एस डी एम नरवल लगाया गया चौपाल ग्रामीणों की सुनी गई समस्याये | नर्वल तहसील अंतर्गत बुधेड़ा ग्राम पंचायत में जी पी गौतम डी डी ओ,अमित ओमर एस डी एम नरवल लगाया गया चौपाल ग्रामीणों की सुनी गई समस्याये | नर्वल तहसील अंतर्गत बुधेड़ा ग्राम पंचायत में जी पी गौतम डी डी ओ,अमित ओमर एस डी एम नरवल लगाया गया चौपाल ग्रामीणों की सुनी गई समस्याये | कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का एक दिवसीय चुनावी कार्यक्रम अमेठी |
×
एक्सक्लूसिव खबर 3 Months
श्रीमद्भागवत कथा का हुआ आयोजन,भारी संख्या में श्रद्धालु गण रहे उपस्थित।
एक्सक्लूसिव खबर 3 Months
कंप्यूटर की मदद से हम रोजगार भी प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि काफी तरह के काम और बिज़नेस हम ऑनलाइन इंटरनेट की मदद से ही करते हैं।
एक्सक्लूसिव खबर 3 Months
पति पत्नी के एक ही विधानसभा सीट के लिए हो रहे झगड़े को जैसे ही मीडिया स्पेस मिलना सुरु हुआ इस सीट पर विवाद बढ़ता ही चला गया।
एक्सक्लूसिव खबर 3 Months
बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में हुए कामकाज के आधार पर लोग वोट करेंगे और बीजेपी को जिताएंगे
एक्सक्लूसिव खबर 4 Months
गांव में कई महीनो से बना गड्ढा अधिकारी नही दे रहे ध्यान , बनने की राह देख रहे ग्रामीण
एक्सक्लूसिव खबर 4 Months
चुनाव आयोग के नियमो के मुताबिक जब वोट की तिथियों का ऐलान हो जाता है तब चुनावी क्षेत्र में प्रचार प्रसार प्रतिबंधित हो जाता है
एक्सक्लूसिव खबर 4 Months
राजनीति मे बढ़ते हुए अपराधी करण़ को देखते हुए न्यायिक निर्देशानुसार चुनाव आयोग का रवैया सख़्त है।अब खौफ़ के दम पर सत्ता पाना होगा दुष्कर।राजनैतिक दल भी होंगे कोर्ट की अवमानना के गुनहगार।
एक्सक्लूसिव खबर 4 Months
कल बुधवार को प्रधानमंत्री की पंजाब यात्रा के दौरान उनके काफिले के सामने कुछ प्रदर्शनकारियों के सुरक्षा घेरे को तोड़कर आ जाने को केन्द्रीय मंत्रालय ने बड़ी चूक मानते हुए इसकी जाँच अब स्वयं करने का निर्णय लिया है। गृह मंत्रालय ने इस विषय में तीन सदस्यीय दल गठित किया है।
एक्सक्लूसिव खबर 4 Months
कोई तो है जो बचाता है हर मुसीबत से,कहूँ ये कैसे कोई पासबाँ नहीं मेरा।
एक्सक्लूसिव खबर 5 Months
Prime Today News | जिन स्मार्टफोन कंपनियों के पास मजबूत उपभोक्ता आकर्षण है, उन्हें अब डिजिटल स्पेस में अपने ब्रांडों के उल्लंघन के कारण प्रतिष्ठा के अधिकांश मुद्दों का सामना करना पड़ता है। एक नई रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है।
Copyright © 2021 Prime Today Media Ventures.
Powered by Viral Vision Media
Follow Us